प्रेमिका को गोली मार उसने भी तड़प – तड़प कर जान देने की कोशिश की

0
383

बाराबंकी यूपी से सरफराज वारसी की रिपोर्ट
मोहब्बत के कशीदे पढ़ने के बाद बेवफाई के शक़ में प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर किया घायल बाद में खुद जहर खाकर कुएं में कूदा , हालत गभीर है।
कहते हैं जब इश्क़ जब सिर पर सवार होता है तो मान मर्यादा और जाति धर्म की सारी दीवारें टूट जाती हैं , उसके बाद प्रेमी प्रेमिका को ना तो अपने घर बार की फिक्र रहती है और ना ही समाज और दुनिया लेकिन उनका यह प्रेम ही कब उनके लिए बन जाता है जान का दुश्मन यह कोई नहीं जानता ।
इश्क़ मोहब्बत के झगड़े के बाद प्रेमी प्रेमिका के बीच दूरियों से पैदा हुई नफरत ने ऐसा रूप ले लिया कि प्रेमी उसी प्रेमिका की जान का दुश्मन बन गया जिसके ख्यालों में वह हरदम खोया रहता था इस सनसनीखेज वारदात के बाद प्रेमिका की जान तो किसी तरह बच गयी लेकिन प्रेमी लखनऊ के ट्रामा सेंटर में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है ।
मामला यूपी के बाराबंकी स्थित सतरिख थाना क्षेत्र के भग्गनपुरवा गांव का है जहाँ विवाहित व 1 बच्चे के पिता 30 वर्षीय संदीप यादव को अपने घर से कुछ दूरी पर रहने वाली विवाहिता व 2 बच्चों की माँ 26 वर्षीया पप्पी देवी कश्यप से लगभग 5 वर्ष से संबंध थे। बताया गया कि दोनों के संबंधों की चर्चा जग जाहिर थी ।
लेकिन कुछ समय से संदीप को अपनी कथित प्रेमिका पप्पी पर बेवफाई का शक हो रहा था और इसी शक़ के चलते संदीप और पप्पी में आपस मे कई महीनों से तनातनी चल रही थी कि आज अचानक संदीप यादव प्रेमिका पप्पी देवी कश्यप के घर के सामने पहुँचा उस समय प्रेमिका पप्पी कश्यप पानी भर रहीं थी । पुलिस के अनुसार
किसी बात को लेकर संदीप ने पप्पी का हाथ पकड़कर खींचना चाहा जिस पर पप्पी ने संदीप का हाथ झटक दिया जिसे संदीप अपना अपमान समझकर नाराज़ हो गया और उसने अपने पास रखे तमंचे से पप्पी पर फायर कर दिया गोली महिला के हाथ में लगी है आरोपी ने प्रेमिका को मरा समझकर अपने पास रखा जहरीला पदार्थ खाकर सूखे कुएं में कूद कर प्रेमिका के सामने ही जान देने की कोशिश की । परिजनों द्वारा आरोपी को कुएं से निकालकर जिला अस्पताल भिजवाया गया जहाँ उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है जहाँ संदीप की हालत नाजुक बनी हुई है । प्रेमी युवक संदीप यादव के खिलाफ पुलिस ने 307 / 354 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है ।
एसएसपी बाराबंकी शशिकांत तिवारी ने कहा कि मामले में प्रेम प्रकरण सामने आया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here